Top Ad unit 728 × 90

Letest Update वेबसाइट पर आपका स्वागत है |

Letest Update

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी संदर्भ का मुद्दा नहीं बनेगा, अन्य लोग नैतिकता में इतने कमजोर नहीं होंगे': पीएम मोदी

 अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी संदर्भ का मुद्दा नहीं बनेगा, अन्य लोग नैतिकता में इतने कमजोर नहीं होंगे': पीएम मोदी

LATEST UPDATE
                                        

पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका मानना ​​है कि अन्य राजनेताओं में दिल्ली के सीएम की तरह गिरफ्तार होने की हद तक नैतिकता की कमी नहीं होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरकार सीजन्स ऑफ इंडिया के साथ एक बैठक में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बात की है।
पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के मौजूदा मुख्यमंत्री केजरीवाल का कब्जा भारतीय बहुमत वाली सरकार में मुद्दा नहीं बनेगा।
आम आदमी पार्टी सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि उन्हें यकीन है कि केजरीवाल की तरह बिल्कुल भी नहीं, अन्य विधायकों में नैतिकता की कमी नहीं होगी.

पीएम मोदी ने राहुल पर साधा निशाना: 'युवराज के रहते भारत चुनावी निरंकुश नहीं बन जाता...'

"मैं आशावादी हूं कि यह (मौजूदा मुख्यमंत्री का जेल में होना) एक मिसाल नहीं बनेगा। मुझे लगता है कि अन्य राजनेताओं में नैतिकता की कमी नहीं होगी और वे इस हद तक नहीं जाएंगे।"
केजरीवाल किसी कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने वाले पहले मौजूदा मुख्यमंत्री हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 21 मार्च को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में आप संस्थापक को गिरफ्तार किया। बाद में, उन्हें तिहाड़ जेल ले जाया गया।

रोजगार पर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने टीओआई को बताया कि बीजेपी की 10 साल की प्रणाली में युवाओं के लिए खुले और गोपनीय क्षेत्रों और व्यापार के दरवाजे खुले हैं। पीएम मोदी ने गारंटी दी कि भारत की बेरोजगारी दर 6% से घटकर 3.2% हो गई है। अकेले मुद्रा से 8 करोड़ से अधिक नए संगठन शुरू हुए हैं; पीएम मोदी के अनुसार, कार्यबल निवेश 49.8% से बढ़कर 57.9% हो गया है, और गिग अर्थव्यवस्था लाखों युवाओं का उपयोग करती है।

हेलीकॉप्टर क्रैश होने के बाद पीएम मोदी ने की सोनिया गांधी की मदद: 'यह तो परे है...'

पीएम मोदी ने कहा, "मैं लगातार रोजगार मेलों में जाता हूं, जो सरकारी नौकरियां देने का अब तक का सबसे बड़ा अभियान है, जहां हमने लाखों युवाओं को नामांकन पत्र दिए हैं।"

पीएम मोदी दक्षिण में जीत को लेकर आशान्वित हैं
पीएम मोदी ने कहा कि इस बार दक्षिण भारत में बीजेपी के जीतने की संभावना ज्यादा है. पीएम ने कहा, "जब हम दक्षिण में जाते हैं, तो लोगों द्वारा दिखाई गई स्वीकार्यता और स्नेह असाधारण रहा है।"

पीएम मोदी ने INDI गठबंधन पर कसा तंज, कहा- 'एक साल, एक PM, अगले साल दूसरा'

                                


कांग्रेस और उसकी यूनियनों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दक्षिण भारत के लोगों ने प्रतिरोध तंत्र में दुर्बलता, कुशासन, विभाजन और वोट बैंक की राजनीति देखी है। मोदी ने कहा, ''वे भाजपा में विश्वास की किरण देखते हैं और हमें एक भरोसेमंद विकल्प के रूप में देखते हैं।''

यूसीसी और वन नेशन, वन पोल पर पीएम मोदी

(PM Modi on UCC and One Nation, One Poll)

पीएम मोदी ने कहा कि "एक देश, एक सर्वेक्षण" यह गारंटी देगा कि देश का समय, प्रयास और संपत्ति अधिक लाभकारी रूप से योगदान करेगी। "एक निर्विवाद स्तर की परिषद ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुरमुर को एक रिपोर्ट प्रस्तुत की है. हमारे तीसरे कार्यकाल में, इस पर पर्याप्त प्रगति की जाएगी"।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूनिफॉर्म कॉमन कोड (यूसीसी) भी बीजेपी की केंद्र की योजनाओं में से एक है. "हम ऐसा देश नहीं बन सकते जहां एक स्थानीय क्षेत्र स्थापित मानकों के समर्थन से आगे बढ़ रहा है, जबकि दूसरा क्षेत्र छेड़छाड़ के कारण समय यात्रा में फंस गया है"

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी संदर्भ का मुद्दा नहीं बनेगा, अन्य लोग नैतिकता में इतने कमजोर नहीं होंगे': पीएम मोदी Reviewed by Letest update on अप्रैल 29, 2024 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Letest Update All Right Reseved |

Email

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.